Bengal में JP Nadda के काफिले पर हमला, Mamta Banerjee ने दिया ऐसा रिएक्शन

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)  के काफिले पर हमला के बाद राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी ने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया है. वहीं ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि जब उसका दिल्ली में घेराव होता है तो बीजेपी चुप क्यों रहती है.

Bengal में JP Nadda के काफिले पर हमला, Mamta Banerjee ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोलकाता: कभी कश्मीर में फैलने वाला पत्थरबाज़ी का वायरस अब देश के ही एक और राज्य में पनपने लगा है. इसका सबूत कल दिख भी गया. जब देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर पत्थरबाज गैंग ने हमला बोला. इस हमले में नड्डा के काफिले में शामिल सभी गाड़ियों के शीशे पूरी तरह टूट गए.

डायमंड हॉर्बर इलाके में हुआ काफिले पर हमला
कोलकाता से सिर्फ 65 किलोमीटर दूर 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में जे पी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर पथराव किया गया. जानकारी के मुताबिक डायमंड हार्बर के शिराकोल मोड़ से जे पी नड्डा के काफिले की दो गाड़ियां गुजर रही थी. सड़क के दोनों ओर बीजेपी समर्थकों की भीड़ खड़ी थी. वहीं कई जगहों पर  टीएमसी के कार्यकर्ता भी पार्टी का झंडा लेकर खड़े थे.

 

हमले में कैलाश विजयवर्गीय हुए घायल
काफिले के गुजरने के दौरान एक बड़ी ईंट नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर फेंकी गई. जिस वक्त काफिले पर ईंट फेंकी गई, उस वक्त गाड़ियों में पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) बैठे थे. हमले में कैलाश विजयवर्गीय घायल हो गए, जबकि जेपी नड्डा बुलेटप्रूफ गाड़ी  में होने की वजह से बच गए. कैलाश विजयवर्गीय के ड्राइवर ने पत्थरबाजी के दौरान गाड़ी नहीं रोकी वर्ना और ज्यादा नुकसान हो सकता था.

पत्थरबाजों के निशाने पर थे जेपी नड्डा
बीजेपी का आरोप है कि हमला करने वाले पत्थरबाजों के निशाने पर जे पी नड्डा (JP Nadda) थे. पार्टी का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी करने के साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को घेरकर मारने की कोशिश भी की. TMC के कार्यकर्ताओं ने बाइक पर जा रहे बीजेपी के एक कार्यकर्ता को घेरकर पीट दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *