फिर दिखेगी Tom and Jerry की

 

अब ‘टॉम एंड जेरी’ आपकी टीवी स्क्रीन पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर टॉम एंड जेरी फिल्म का ट्रेलर वायरल हो रहा है. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि टॉम और जेरी को इंसानों की दुनिया में जगह मिल गई है.

आपके लिए खुशखबरी है. आपका पसंदीदा कार्टून ‘टॉम एंड जेरी’ वापस आने वाला है. 90 के दशक में ये सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कार्टून था. बिना आवाज के भी इस शो ने लोगों का दिल जीता था. मजेदार म्यूजिक और एनिमेशन के साथ कार्टून ने सभी के दिल जीते थे. कई सालों बाद अब टॉम एंड जेरी वापसी करने जा रहा है, लेकिन इस बार ये थोड़ा अलग होने वाला है.

अब ‘टॉम एंड जेरी’ आपकी टीवी स्क्रीन पर नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर टॉम एंड जेरी फिल्म का ट्रेलर वायरल हो रहा है. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि टॉम और जेरी को इंसानों की दुनिया में जगह मिल गई है. उनका इंसानों के साथ रहना और चीजों को मैनेज करना दिखाया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में की गई है.

इस फिल्म की कहानी में एक शाही शादी दिखाई गई है. फिल्म में टॉम एंड जेरी की मजाक मस्ती देखने को मिलेगी. फैन्स ट्रेलर काफी पसंद कर रहे हैं. कई फैन्स ने इस पर मीम भी बनाए हैं. वहीं कई लोग इमोशनल हो गए हैं. ट्रेलर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

कई लोगों का कहना है कि फिल्म कार्टून की तरह नहीं होने वाली. वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो इसे काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में टॉम और जेरी एक होटल में लोगों के बीच मस्ती करते दिख रहे हैं. अब ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा कि ये लोगों को कितना पसंद आती है और इसमें कार्टून जैसा मजा है या नहीं.

बता दें, फिल्म में क्लोई ग्रेस मोरेट, माइकल पेना, रॉब डेलानी, कोलीन जोस्ट अहम रोल निभाते नजर आएंगे. ये लोग रियल इंसानों का किरदार निभाएंगे और इनके इर्द-गिर्द टॉम एंड जेरी की कहानी होगी. सोशल मीडिया पर ये ट्रेलर लगातार ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर देख के लगता है कि फिल्म में काफी मस्ती होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *