Farmers Protest: Kangana Ranaut को Diljit Dosanjh ने दिया करारा जवाब, कहा- ये कहां की अथॉरिटी है?

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भिड़ गए हैं. कंगना के ट्वीट पर दिलजीत ने जवाब दिया है.

Farmers Protest: Kangana Ranaut को Diljit Dosanjh ने दिया करारा जवाब, कहा- ये कहां की अथॉरिटी है?

नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है. कई स्टार्स आंदोलनकारियों को सपोर्ट कर रहे हैं तो कई सरकार द्वारा बनाए गए कानूनों का समर्थन कर रहे हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सरकार का समर्थन कर रही हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसानों के समर्थन में हैं. इस बात को लेकर कंगना इन दोनों ही कलाकारों पर भड़क गई हैं. अब इस पर दिलजीत दोसांझ का बयान सामने आ गया है.

16 दिसम्बर को अपने एक ट्वीट में कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा था कि ये दोनों किसानों को भड़का रहे हैं. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘किसान आंदोलन से 70 हजार करोड़ का नुकसान हो चुका है. जिस तरह से प्रदर्शन हो रहा है उससे छोटी इंडस्ट्रीज को नुकसान हो रहा है और यह आंदोलन दंगों में परिवर्तित हो सकता है. दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा, हमारे एक्शन्स से कई लोग प्रभावित होते हैं. इस नुकसान की भरपायी कौन करेगा?’ इससे पहले भी कंगना दोनों एक्टर्स को घेरते हुए ट्वीट कर चुकी हैं.

 

अब कंगना को एक्टर दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ‘कौन देशप्रमी है और कौन देशद्रोही है, यह फैसला सुनाने का हक इसे किसने दिया? ये कहां की अथॉरिटी है? किसानों को देश विरोधी कहने से पहले शर्म कर लो थोड़ी.’

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि दिलजीत (Diljit Dosanjh) और कंगना (Kangana Ranaut) आपस में भिड़ गए हों. दरअसल, ये ट्विटर जंग कई दिनों छिड़ी हुई है. दोनों एक दूसरे का खुलकर विरोध करे हैं. कंगना ने तो दिलजीत को करण जौहर का पालतू तक कह दिया था. इस ट्वीट के जवाब में दिलजीत ने भी कंगना को काफी खरी खोटी सुनाई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *