Kangana Ranaut ने भारत बंद का किया विरोध, कहा- किस्सा ही खत्म करते हैं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई दिनों से किसान आंदोल पर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक बार फिर उन्होंने भारत बंद (Bharat Bandh) का विरोध करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए एक कविता लोगों से साझा की है.

Kangana Ranaut ने भारत बंद का किया विरोध, कहा- किस्सा ही खत्म करते हैं

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Raunat) देश के हर मुद्दे पर अपनी राय जरूर रखती हैं. ऐसे में भारत बंद (Bharat Bandh) के मौके पर वे कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने सद्गुरु के एक वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है. पिछले कुछ दिनों से चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर वह लगातार विरोध करती रही हैं. अपने इस ट्वीट में भी उन्होंने भारत बंद का विरोध किया है. कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सद्गुरु प्रोटेस्ट के मुद्दे पर अपने विचार रख रहे हैं.

कंगना ने ट्वीट में कही ये बात
कंगना (Kangana Raunat) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफ़ानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आजाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं.’

कंगना के ट्वीट पर आ रहे अलग-अलग रिएक्शन
कंगना (Kangana Raunat) का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. कंगना को उनके फैन्स स्पोर्ट कर रहे हैं, मगर काफी लोग कंगना के इस बयान को गलत बता रहे हैं और कंगना रनौत की आलोचना कर रहे हैं.

 

दिलजीत दोसांझ से हुई थी ट्विटर वॉर
बता दें, कंगना बीते दिनों दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया था. दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत (Kangana Raunat) ने एक दूसरे को ट्विटर पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

जानें, क्या था पूरा मामला
दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन (Farmers Protest) में शामिल हुईं बुजुर्ग महिला महिंदर कौर (Mahinder Kaur) को शाहीन बाग आंदोलन की बिलकिस दादी कहा था. इस ट्वीट के बाद लोगों ने कंगना को काफी ट्रोल किया और माफी मांगने की मांग की. कंगना (Kangana Raunat) ने ये ट्वीट तो डिलीट कर दिया, मगर माफी मांगने से इंकार कर दिया. इस मामले को लेकर कई संगठनों से जुड़े लोगों ने कंगना के खिलाफ केस भी दर्ज कराया. इसी ट्वीट को लेकर बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ने कंगना रनौत की आलोचना भी की.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *