‘KGF: Chapter 2’ के नए पोस्टर के संग आई ये खबर, लोग बोले- ‘सलाम रॉकी भाई’

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का बेसब्री से इंतजार करने वाले फैंस इस खबर को पढ़कर उछल पड़ेंगे…

'KGF: Chapter 2' के नए पोस्टर के संग आई ये खबर, लोग बोले- 'सलाम रॉकी भाई'
KGF Chapter 2

नई दिल्ली: ‘केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)’ वह फिल्म थी, जिसने कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री को नए मुकाम पर पहुंचा दिया. इस फिल्म ने दुनियाभर के प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. 5 भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों का ऐसा दिल जीता था कि आज तक लोगों को इसके दूसरे भाग ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म देखने के लिए बेकरार लोगों के लिए अब एक खुशखबरी सामने आई है.

अब ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का इंतजार करने वालों के लिए मेकर्स ने एक बड़ा सरप्राइज दिया है. फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है, साथ इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने यह भी बताया है कि जल्द ही फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. टीजर की रिलीज डेट शेयर करते हुए काउंट डाउन की शुरुआत का इशारा इस पोस्टर में नजर आ रहा है. देखिए ये नया पोस्टर…

‘केजीएफ चैप्टर 2’ के निर्देशक प्रशान्त नील (Prashanth Neel) ने अपने ट्विटर पर यह पोस्टर शेयर किया है, इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘साम्राज्य के दरवाजे के उद्घाटन की उलटी गिनती अब शुरू होती है!’ साथ ही यह भी बताया है कि 8 जनवरी को फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. अब इस पोस्टर में अपने सुपरस्टार यश (Yash) को देख फैंस गदगद हैं और कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, ‘सलाम रॉकी भाई.’

 

पोस्टर की बात करें तो इसमें यश (Yash) एक रेडिश लाइट वाली डार्क जगह पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक बार फिर उनका अंदाज लोगों की धड़कनें बढ़ा रहा है. बता दें कि फिल्म का टीजर 8 जनवरी रिलीज करने की वजह यह है कि इसी दिन यश का जन्मदिन भी है.

‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ में यश के साथ रवीना टंडन और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, हम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर 8 जनवरी, 2021 की सुबह 10:18 बजे हम्बेल फिल्म्स हैंडल पर रिलीज किया जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *