Samsung भारतीय बाजार में जुलाई में लॉन्च करेगा गैलेक्सी एफ-22 स्मार्टफोन

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग देश में एक नया एफ सीरीज स्मार्टफोन गैलेक्सी एफ-22 लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसकी कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है।
उद्योग के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि आगामी गैलेक्सी एफ सीरीज स्मार्टफोन जुलाई के दूसरे सप्ताह में भारत आ सकता है। स्मार्टफोन को सुचारू प्रदर्शन के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच एचडी प्लस सुपर एएमओएलईडी डिस्पले की सुविधा के साथ तैयार किया गया है।
गैलेक्सी एफ-22 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ बाजार में उतारा जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं की जीवन शैली की जरूरतें पूरी हो सके। सूत्रों ने कहा कि यह विस्तृत शॉट्स को कैप्चर करने के लिए 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेट-अप को स्पोर्ट करेगा।गैलेक्सी एफ सैमसंग की भारत-विशिष्ट स्मार्टफोन सीरीज है, जिसके लिए सैमसंग ने फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। गैलेक्सी एफ स्मार्टफोन सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेल स्टोर पर भी बिकते हैं।
सैमसंग ने इस साल भारत में गैलेक्सी एफ-62, गैलेक्सी एफ-12 और गैलेक्सी एफ02एस सहित गैलेक्सी एफ स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च की है। यह इस साल भारत में लॉन्च होने वाला सैमसंग का चौथा गैलेक्सी एफ सीरीज स्मार्टफोन होगा। गैलेक्सी एफ पोर्टफोलियो सैमसंग का एक बढ़ता हुआ ब्रांड है और सैमसंग के शक्तिशाली उपकरणों की तलाश में जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *